Wednesday, July 31, 2013

कदमो ने चुनी कुछ राहे

  1. ...
    Photo: मेरे कदमो ने चुनी कुछ राहे 
वजूद तब हो जब तू भी आए 
हमसफर तुझे पाकर मंजिले मिल जायेंगी 
दूरियां कितनी भी हो मुश्किलें कट जायेंगी 
वक्त के साथ मैंने कुछ लम्हे चुराये 
हासिल तब जब तू साथ वक्त बिताये 
तेरा साथ हो तो सदिया भी कट जायेंगी 
वक्त के हाथ से तन्हाईयाँ फिसल जायेंगी 
कल कि तसवीर के खाखे है बनाए 
वह् तस्वीर हो मुकम्मल तू जो आए 
किस्मत की रोशन लकीर, हथेलियां पा जायेंगी 
एक तेरे आने से किस्मत बदल जायेगी 
कितने ही ख्वाब आँखों में सजाये 
मेरी आंखो में बसी तेरी ही सदाये 
तुम्हारी बंद पलके जब ख्वाब असल कर जायेंगी 
तब खुली आँखें भी हँसी सपनों को जी पायेंगी
इंद्रधनुश ने जो सात रंग है बिखराये 
उनमे अगर तेरा रंग भी मिल जाए
तो बेरंग सी  इस जिंदगी में रंगीनियां छा जायेगी  
जिंदगी कि हर सुबह रात सज सँवर हो जायेगी
तेरा साथ हो तो सदिया भी कट जायेंगीमेरे कदमो ने चुनी कुछ राहे
    वजूद तब हो जब तू भी आए
    हमसफर तुझे पाकर मंजिले मिल जायेंगी
    दूरियां कितनी भी हो मुश्किलें कट जायेंगी
    वक्त के साथ मैंने कुछ लम्हे चुराये
    हासिल तब जब तू साथ वक्त बिताये
    तेरा साथ हो तो सदिया भी कट जायेंगी
    वक्त के हाथ से तन्हाईयाँ फिसल जायेंगी
    कल कि तसवीर के खाखे है बनाए
    वह् तस्वीर हो मुकम्मल तू जो आए
    किस्मत की रोशन लकीर, हथेलियां पा जायेंगी
    एक तेरे आने से किस्मत बदल जायेगी
    कितने ही ख्वाब आँखों में सजाये
    मेरी आंखो में बसी तेरी ही सदाये
    तुम्हारी बंद पलके जब ख्वाब असल कर जायेंगी
    तब खुली आँखें भी हँसी सपनों को जी पायेंगी
    इंद्रधनुश ने जो सात रंग है बिखराये
    उनमे अगर तेरा रंग भी मिल जाए
    तो बेरंग सी इस जिंदगी में रंगीनियां छा जायेगी
    जिंदगी कि हर सुबह रात सज सँवर हो जायेगी
    तेरा साथ हो तो सदिया भी कट जायेंगी

No comments: